Thursday 18 September 2014

Rcxenamed the friendship and the blackmailing

शहर के स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा ने बुधवार देर रात युवक के खिलाफ छेड़छाड़ और ब्लैकमेलिंग की शिकायत की है। कुछ परिचित व परिजनों के साथ थाने पहुंचकर छात्रा ने बताया कि युवक अकरम उसे करीब डेढ़ वर्ष पूर्व नाम आदि वर्मा बताकर मिला।

उसने पहले सामान्य दोस्ती की। उसने भरोसा किया। कुछ दिनों बाद उसे पता लगा कि यह आदि वर्मा नहीं है। सचाई खुलने पर छात्रा ने आपत्ति ली। छात्रा का आरोप है कि उसने संबंधित युवक से संपर्क तोड़ना चाहा। इस बात को लेकर आरोपी अकरम ने छात्रा के साथ बदतमीजी की और ब्लेकमेल कर दैहिक शोषण करता रहा।

मना करने पर धमकी दी। भयभीत छात्रा ने इस मामले में किसी से जिक्र नहीं किया। बुधवार की दोपहर अकरम ने फिर छात्रा से मिलने की कोशिश की। इस मामले में दिन में थाने में काफी देर गहमा-गहमी और हंगामा मचा।

मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा

शिकायत के बाद पुलिस ने छात्रा को जिला अस्पताल मेडिकल के लिए भेजा। पुलिस ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। उल्लेखनीय है कि बुधवार की दोपहर आक्रोश बढ़ने पर अकरम पर धारा 151 की कार्रवाई की गई थी। रात्रि में पुलिस ने अरोपी के खिलाफ अन्य विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया।

No comments:

Post a Comment