Monday 11 August 2014

IN jhabua beating of woman killed in suspected witch

शहर से लगभग 9 किलोमीटर दूर पीलियाखदान गांव में 50 साल की महिला की डाकन शंका में हत्या कर दी गई। 10 लोगों ने पहले उसके परिवार पर हमला किया और बाद में अस्पताल जाते समय रास्ते में रोककर महिला की लट्ठ से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना रविवार रात साढ़े 8 बजे की है। आरोपी एक ही परिवार के बताए जाते हैं।

मामला कालीदेवी थानाक्षेत्र का है। गंगाबाई पति तोला डामोर रविवार शाम अपने परिवार के साथ घर पर थी। तभी गांव के कुछ लोगों ने यहां आकर बदसलूकी की और गंगाबाई पर डाकन होने का आरोप लगाया। इन लोगों का कहना था कि वो उनके घर वालों को खाना चाहती है।

बीच-बचाव में आए पति तोला डामोर को फालिये के हत्थे से वार कर घायल कर दिया। परिवार वाले सरपंच टिहिया डामोर के पास गए तो उन्होंने पहले इलाज कराने की सलाह दी। पति-पत्नी अपने बेटे मुकेश के साथ बाइक पर कालीदेवी अस्पताल जाने के लिए रवाना हुए ही थे कि धन्‍ना, धनराज, नाहरसिंह, वरसिंह, जुवानसिंह, मुन्ना, सकरिया, अनिल और दो अन्य ने रोककर लट्ठ से पिटाई शुरू कर दी।

तोला और मुकेश भाग गए और आरोपियों ने गंगाबाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी। कालीदेवी टीआई अनिल बामनिया ने बताया कि एक आरोपी नाहरसिंह को हिरासत में लिया गया है। बाकी फरार हैं। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
 
 View  -  Newspaper

No comments:

Post a Comment