Wednesday 13 August 2014

Khargone district killed in careicher brushes two injured

शहर से करीब 20 किमी दूरी पर कसरावद मार्ग पर स्थित खेड़ी फाटे के पास बुधवार सुबह कार और आयशर की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं कार में बैठे अन्य लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। यहां उनका प्राथमिक उपचार कर उन्हें इंदौर के लिए रैफर किया गया।

महिला बाल विकास विभाग के सहायक संचालक विजय गुप्ता (40) निवासी बृज विहार कॉलोनी कार (एमपी 04 सीएच 2173) से पत्नी रोली (38) का स्वास्थ्य परीक्षण कराने के लिए इंदौर जा रहे थे। इसी बीच खेड़ी फाटे के पास सामने से आ रही आयशर (एमपी 10 जी 1188) से जोरदार भिड़ंत हो गई।

इस घटना में कार के आगे बैठे विजय के ससुर सुभाष गुप्ता (60) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि विजय व रोली को घायलावस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां से उन्हें इंदौर रैफर कर दिया गया।

आयशर चालक फरार

टक्कर से आयशर पलट गई और अगले दोनों पहिये निकलकर दूर जा गिरे। वहीं कार भी सड़क से नीचे उतर गई। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मामले की जांच कर रहे कसरावद थाने के एएसआई आरके शर्मा ने बताया कि घटना के बाद आयशर चालक मौके से फरार हो गया है।

आयशर में फर्नीचर भरा हुआ था। घटना के बाद शव को पीएम के लिए कसरावद अस्पताल पहुंचा और घायल दंपति को जिला अस्पताल भेजा गया। प्रकरण दर्ज कर हादसे की जांच की जा रही है। -निप्र

No comments:

Post a Comment