Tuesday 29 July 2014

Jyoti father said his daughter disputes with husband

शहर की ज्‍योति के कानपुर में हुए मर्डर में पुलिस अभी तक हत्‍यारे को पकड़ नहीं पाई है। लेकिन मर्डर को लेकर उसके पत‍ि पर पीयूष दासानी पर शक गहराता जा रहा है। जबलपुर से कानपुर पहुंचे ज्‍योति के पिता शंकर नाग्‍देव का कहना है कि दामाद और उनकी बेटी के बीच नहीं बनती थी।

नाग्‍देव का कहना है कि कुछ दिनों पहले ही ज्‍योति ने अपनी मम्‍मी को फोन कर कहा था कि पीयूष और उसके बीच संबंधों में दूरी आती जा रही है। ज्‍योति ने कहा था कि उसके ससुर बहुत अच्‍छे हैं, वे ही दोनों के बीच प्रेम बढ़ाने की कोशिश कर रहे थे। वहीं पीयूष और उसकी मां उसके साथ बिल्‍कुल अच्‍छा व्‍यवहार नहीं करते। नाग्‍देव के अनुसार उनकी बेटी ने यह बात अपनी एक स्‍कूल में पढ़ाने वाली सहेली से भी बताई थी। यह बात पता चलने के बाद उन्‍होंने अपने दामाद और समधी से फोन पर बात करने का भी मन बनाया था लेकिन उसके पहले यह हादसा हो गया।

फोन को हाथ नहीं लगाने देता था पीयूष

नाग्‍देव के अनुसार उनकी बेटी ने शिकायत की थी कि पीयूष उसे अपना मोबाइल छूने नहीं देता। वह बाथरूम में घंटों किसी से बात करते रहता था। जब भी वह इस बारे में पीयूष से पूछती तो दोनों के बीच झगड़ा हो जाता। नाग्‍देव का कहना है कि ज्‍योति के अंतिम संस्‍कार के बाद इस बारे में जब उन्‍होंने दामाद से पूछा तो उसने यह बात स्‍वीकार की थी कि वह ज्‍योति को अपना मोबाइल छूने नहीं देता था। पर वह ऐसा क्‍यों करता था इसका जवाब पीयूष ने नहीं दिया।

No comments:

Post a Comment