Thursday 31 July 2014

Sudhir sharma sent jail for judicial remand

व्यावसायिक परीक्षा मंडल घोटाले के एक आरोपी और खनन व्यवसायी सुधीर शर्मा को अदालत ने 15 दिन का न्यायिक रिमांड पर दे दिया है। सुधीर शर्मा को जेल भेज दिया गया है। अदालत में शर्मा के खिलाफ नारेबाजी भी हुई।

जिला अदालत की सीजेएम पंकज सिंह माहेश्वरी की कोर्ट में सुधीर शर्मा को एसटीएफ ने पेश किया। शर्मा की पुलिस रिमांड की अवधि समाप्त होने पर उसे आज कोर्ट में पेश किया गया था। गौरतलब है कि सुधीर शर्मा के लंबे समय से फरार होने के कारण पुलिस ने उस पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

उसने अग्रिम जमानत के भी प्रयास किए लेकिन जब वह किसी भी अदालत से जमानत पाने में नाकाम रहा तो पिछले दिनों अदालत में पेश हो गया था। एसटीएफ ने सुधीर शर्मा से पूछताछ की लेकिन उससे विशेष जानकारी जुटाने में नाकाम रहा।

शर्मा के खिलाफ नारे लगाए

सुधीर शर्मा को जब अदालत लाया गया तो आशुतोष कुमार नामक व्यक्ति ने उसके खिलाफ नारेबाजी की। सुधीर शर्मा मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उसने अदालत कैम्पस में दौड़ लगाई। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है लेकिन फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं की है। अपने आपको आरएसएस कार्यकर्ता बताने वाले आशुतोष का कहना था कि हजारों नौजवानों का भविष्य खराब करने वाले सुधीर शर्मा ने आरएसएस का नाम बदनाम किया है।


View more: News, Newspaper

No comments:

Post a Comment