Tuesday 29 July 2014

Snake creates problem all parts of vehical opned

शहर के देवेन्द्रनगर मेन रोड पर मंगलवार की दोपहर एक सांप की वजह से एक स्कूटी सवार की जमकर परेड हो गई। देवेन्द्रनगर तिराहे से कुछ दूरी पर खड़ी स्कूटी में एक सांप घुस गया। खबर सुनकर वहां भीड़ जमा हो गई और लोग अपने- अपने तरीके से सांप को बाहर निकालने की कोशिश करने लगे। लोगों की इस हरकत का सांप पर उल्टा असर होने लगा।

सांप बाहर निकलने के बजाय गाड़ी के ही अंदर आगे- पीछे छिपने की कोशिश करने लगा। भीड़ के बीच खड़े गाड़ी मैकेनिक्स अपनी दुकान से पाना- पेंचिस लेकर पहुंच गए। सांप को बाहर निकालने के लिए उन्होंने दनादन एक के बाद एक पार्ट्स खोलना शुरू कर दिए। किसी ने सीट खोल दी तो किसी ने और कुछ। आखिरी में सांप हेड लाइट में जा घुसा तो मैकेनिक्स ने उसे भी खोल दिया।

सांप फिर गाड़ी के इंजन की तरफ गया और वहीं से बाहर निकल गया। एक युवक ने हिम्मत दिखाई और सांप को एक लकड़ी पर उठाकर दूर फेंक दिया। इसमें करीब ढाई घंटे लगा गए। इस बीच वहां भीड़ इतनी हो गई कि पुलिस को आना पड़ा। गाड़ी से सांप के बाहर निकलते ही भीड़ छंट गई और मैकेनिक्स भी वहां से चलते बने। इसके साथ ही जिस युवक की स्कूटी थी, उसकी मुसीबत शुरू हो गई।

गाड़ी के खुले पुर्जों को वह जोड़ने की कोशिश करने लगे, मैकेनिक्स को भी आवाज दी, लेकिन सब अपने- अपने काम में व्यस्त हो चुके थे। कोई उनकी मदद के लिए नहीं आया। युवक के काफी कहने पर किसी ने मदद की और उसकी गाड़ी ठीक हुई।

No comments:

Post a Comment