Wednesday 30 July 2014

Wife kidnapped police says do second marriage

न्यू खातीपुरा निवासी एक शख्स की पत्नी का आठ दिन पहले उसके घर से अपहरण हो गया। वह मदद के लिए तीन दिन से हीरा नगर थाने के चक्कर काट रहा है, लेकिन पुलिस उसकी पत्नी को बेवफा कहकर उसे तलाक लेने और दूसरी शादी करने की सलाह दे रही है। पुलिस के इस रवैया से नाराज होकर मंगलवार को उसने एसपी से मदद की गुहार लगाई।

न्यू खातीपुरा निवासी फल कारोबारी बाबू सिंह लोधी ने बताया कि उसकी पत्नी रजनी 20 जुलाई को घर से अचानक लापता हो गई। उसने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बाबू ने बताया कि दो-तीन दिन पहले पत्नी ने एक नंबर से कॉल किया। बोली कि उसे दो लोग अपहरण कर ले गए हैं। आगरा के पास किसी गांव में कैद कर रखा है। उसने छिपकर फोन लगाया है।

यह सुनते ही बाबू के होश उड़ गए। उसने हीरा नगर पुलिस से संपर्क किया, लेकिन वहां पुलिस का चौंकाने वाला रवैया सामने आया है। पुलिस वालों का कहना था कि तेरी पत्नी किसी के साथ भाग गई है। तू अपनी पत्नी से तलाक लेकर दूसरी शादी कर ले।

बाबू का कहना है कि उसका दिल नहीं माना और अगले दिन फिर थाने में उसने गुहार लगाई, लेकिन इस बार पुलिस वालों का कहना था कि तेरी पत्नी को क्राइम ब्रांच वाले ढूंढ़ रहे हैं। यहां चक्कर मत लगा।

इसके बाद बाबू ने एसपी ओपी त्रिपाठी से शिकायत की। बाबू का कहना था कि यहां भी सुनवाई नहीं होने पर वह आईजी के पास जाएगा।

बाबू का कहना है कि यदि पत्नी बेवफा हुई तो कोई बात नहीं, लेकिन यदि उसे किसी ने अगवा किया है तो कुछ भी गलत हो सकता है, लेकिन पुलिस मदद नहीं कर रही है। बाबू के दो बच्चे भी हैं। 

No comments:

Post a Comment